Wednesday, September 25, 2024

Big News: आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को पुलिस ने दबोचा, नॉमिनेशन पर संकट

जयपुर। रविवार देर रात राजस्थान में आदमी पार्टी ने अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट में भी सोलह उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। बता दें कि प्रदेश भर में विधानसभा चुनाव के लिए आज से नॉमिनेशन प्रोसेस शुरू हो रहा है और नामांकन की प्रक्रिया छह नवम्बर तक चलने वाला है। ऐसे में एक ख़बर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी के एक प्रत्यााशी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं उम्मीदवार का परिवार सोच रहा था कि बेटा लापता हो गया, इस कारण उम्मीदवार के परिवार वाले लोकल थाने में गुमशुदगी की FIR भी दर्ज करा दी। जबकि अब पता चला है कि उसे हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस उससे ठगी के मामले में पूछताछ कर रही है।

पिछले पांच दिन से दीपेश सोनी लापता

दरअसल आम आदमी पार्टी ने दीपेश सोनी को राजस्थान के झालावाड़ जिले की खानपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। दीपेश सोनी का नाम दूसरी लिस्ट में आया था और टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी के समर्थकों और परिवारवालों ने इसे सेलिब्रेट किया था। वहीं दीपेश सोनी पिछले पांच दिन से लापता हो गया। परिवार ने थाने में दीपेश की मिसिंग की FIR दर्ज की है। बता दें कि दीपेश का घर थाना क्षेत्र में ही है और वहीं वह ज्वैलरी की दुकान करता है।

मामले में आ गया नया ट्विस्ट

दीपेश को सभी लोग तलाश कर रहे थे कि रविवार को इस बीच एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है। पनवाड़ पुलिस दीपेश की लोकेशन सर्च कर रही थी इस दौरान पता चला कि दीपेश की लोकेशन हैदराबाद आई है। जब सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि दीपेश बशीरपुर थाना पुलिस की हिरासत में है। थाना पुलिस के मुताबिक बताया गया कि बशीरपुर इलाके के एक ज्वैलर को दीपेश सोनी ने नकली सोना दे दिया था। इसलिए इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news