Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Election: PM मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला, बोले- अपराध में नंबर 1 बन गया है राजस्थान

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की बिगुल बज चुकी है। ऐसे में गुरुवार को चुनाव की घोषणा के बाद चुनाव प्रचार के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उदयपुर के दौड़े पर आए थे। उदयपुर में PM मोदी CM अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सत्ताधारी कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। PM मोदी उदयपुर के नई कृषि मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए उदयपुर वीरों की धरती का सम्मान भी किए। जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि राजस्थान में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकियों के साथ खड़ी है, जो राजस्थान को तबाह करके मानेगी।

कांग्रेस सरकार की विदाई से ही मिलेगा बहन-बेटियों को सम्मान

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बहन-बेटियों के सुरक्षा और सम्मानों को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहन बेटियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार तभी खत्म होगा जब यहां से कांग्रेस सरकार की विदाई होगी। बीजेपी के सत्ता में आने से गुंडाराज और अपराध खत्म होगा, बहन-बेटियों को घरों से निकलने में डर नहीं लगेगा। इसलिए 25 नवंबर को वोटिंग करने के साथ संकल्प कर ले कि कांग्रेस सरकार की विदाई निश्चित करनी है ।

लाल डायरी का जिक्र

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से कहा कि आप लोगों ने तो लाल डायरी के बारे में सुना ही होगा। यह डायरी कांग्रेस के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। लाल डायरी में कई राज छुपे हुए हैं जो बाहर आने पर कांग्रेस के नेताओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है। इसके साथ ही उन्होंने पेपर लीक माफियाओं के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां की सरकार पेपर लीक माफियाओं के साथ मिली-जुली हुई है। इस बार के चुनाव में भाजपा सत्ता में आती है तो पेपर लीक माफियाओं पर निश्चित कार्रवाई होगी।

छोटी और बड़ी मछलियों का जिक्र

पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार हवा पानी की तरह है। यहां छोटी मछलियों पर कार्रवाई होती है लेकिन बड़ी मछलियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती। बीजेपी सत्ता में आएगी तो इनलोगों के ऊपर भी कार्रवाई होगी।

Ad Image
Latest news
Related news