Friday, September 27, 2024

Rajasthan: दिवाली पर बड़ा हादसा, परिवार के कई लोगों की मौत

जयपुर। देश में लगातार सड़क हादसा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में राजस्थान के बूंदी जिले में एक दर्दनाक हादसे की ख़बर सामने आ रही है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत इस हादसे में हुई है। वहीं घायलों की संख्या तीन बताया गया है। हादसे में दम तोड़ने वालों का निवास स्थान मध्यप्रदेश बताया गया है। कार घुसने की वहज से यह हादसा हुआ है।

खुशियों की जगह मातम

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतक की शवों को मोर्चरी में रखवाया है। जैसे ही हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को मिली घर में दिवाली की खुशियों की जगह मातम छा गया है। बता दें कि शनिवार देर रात जिले के हिंडोली के बायपास एनएच 52 पर ट्रक में घुस जाने से जीप में बैठें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके है। जिन्हें बूंदी चिकित्सालय में ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया है ।

छांठ भरने पुष्कर जा रहे थे

पुलिस के मुताबिक बताया गया है कि दीपावली पर मध्य प्रदेश के आगर जिले के निवासी गुर्जर समाज के लोग छांठ भरने पुष्कर जा रहे थे। वहीं एक ही परिवार के सदस्य जीप में मौजूद थे। उस दौरान कस्बे की बाइपास पर जीप सामने एक ट्रक के पीछे घुस गई, इस वजह से जीप में बैठें चार जनों की मौके पर मौत हो गई, इसके साथ ही तीन लोग घायल हो गए। उपचार के लिए तीनों घायलों को बूंदी चिकित्सालय में भेजा गया है। जीप में फंसे लोगों को पुलिस ने बताया कि काफी मसक्क्त से बाहर निकाला गया है। बता दें कि जीप में दो महिला ,एक बच्चा और चार पुरुष बैठें थे।

Ad Image
Latest news
Related news