Friday, September 27, 2024

Rajasthan Election: दीया कुमारी का दावा, राजस्थान में कोई अंडरकरंट नहीं, जीतेगी BJP

जयपुर। राजस्थान में चुनाव परिणाम (Rajasthan Election) से पहले सियासी हलचल बढ़ गई है। रिजल्ट तो कल यानी 3 दिसंबर को आएंगे लेकिन उससे पहले आये एग्जिट पोल ने प्रत्याशियों और पार्टियों की धड़कनें बढ़ा दी है। इसी बीच चुनाव परिणाम से पहले विद्याधर नगर से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी दीया कुमारी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

राजस्थान में कोई अंडरकरंट नहीं

बीजेपी सांसद और उम्मीदवार दीया कुमारी ने चुनाव परिणाम को लेकर कहा है कि नतीजा बीजेपी के पक्ष में होगा। हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। लोग कांग्रेस सरकार से तंग आ चुके हैं और डबल इंजन वाली सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कोई अंडरकरंट नहीं है। साजिश के तहत कांग्रेस सरकार ने हर विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूची से नाम हटा दिए हैं। मेरे विधानसभा क्षेत्र में भी 18,000 नाम हटा दिए गए हैं। मैंने इसकी शिकायत की है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

किसकी बनेगी सरकार

प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर 25 नवंबर को मतदान संपन्न हो गया। राज्य में इस बार 75.45% फीसदी से अधिक वोटिंग हुई। राजस्थान की सत्ता किसे मिलेगी वो तो 3 दिसंबर को पता चलेगा लेकिन एग्जिट पोल (Rajasthan Exit Poll) के नतीजे सामने आ गए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 11 एग्जिट पोल में से 8 में बीजेपी की सरकार बनती हुई नजर आ रही है जबकि 3 पोल ने कांग्रेस की वापसी का अनुमान जताया है।

Ad Image
Latest news
Related news