Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव हत्याकांड से बवाल, जांच के लिए SIT का गठन

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। दिनदहाड़े गोगामेड़ी की हत्या से पूरे प्रदेश में उबाल देखने को मिल रहा है। राज्य में जगह-जगह पर करणी सेना और राजपूत समाज के लोग विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। आज यानी बुधवार को कई ज़िलों में बंद का आह्वान किया गया है। इसी बीच हत्याकांड की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है।

SIT का गठन

डीजीपी उमेश मिश्रा ने सुखदेव हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है। एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में SIT गठित हुई है। वहीं गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया जायेगा। डीजीपी ने बताया कि जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

Ad Image
Latest news
Related news