Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Gogamedi Murder: राजपूत सभा भवन में रखा गया गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर,अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। दिनदहाड़े गोगामेड़ी की हत्या से पूरे प्रदेश में उबाल देखने को मिल रहा है। प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और बंद का आह्वान किया गया। बुधवार देर शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर सहमति बनी और आज सुबह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन में रखा गया।

दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 2 बजे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में ले जाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही किया जाएगा। अभी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन में रखा गया है। जहां पर सुबह से ही लोगों की भीड़ लगी हुई है। गोगामेड़ी के अंतिम दर्शन के लिए दूसरे राज्यों से भी लोग जयपुर पहुंच रहे हैं। राजपूत सभा भवन में यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों के लोगों का आना जारी है।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

Ad Image
Latest news
Related news