Saturday, September 28, 2024

Sukhdev Gogamedi Murder: करणी सेना अध्यक्ष का अंतिम संस्कार आज, लोगों ने की पुष्पवर्षा

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। दिनदहाड़े गोगामेड़ी की हत्या से पूरे प्रदेश में उबाल देखने को मिल रहा है। प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हुए और बंद का आह्वान किया गया। बुधवार देर शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर सहमति बनी और आज सुबह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन में रखा गया।

गांव में होगा अंतिम संस्कार

वहीं राजपूत सभा भवन से श्रद्धांजलि यात्रा के दौरान जगह-जगह पर पुष्प-वर्षा की गई। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात है। गोगामेड़ी की ढाणी 9 डीपीएन में लोगों का जुटना शुरू हो गया है। गांव में श्रद्धांजलि सभा के लिए टेंट बनाया गया है। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही किया जाएगा।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

Ad Image
Latest news
Related news