Saturday, October 19, 2024

गोगामेड़ी हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी, शूटर के जयपुर में रुकने की कराई थी व्यवस्था

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी हो गई है। दरअसल साजिशकर्ताओं में शामिल 23 वर्षीय रामवीर को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि रामवीर को पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार किया है। वह शूटर नितिन फौजी का जिगरी दोस्त बताया जाता है।

बस में बैठाकर कराया था फरार

जानकारी के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर नितिन फौजी के लिए रामवीर ने जयपुर में पूरी व्यवस्था कराई थी। 5 दिसंबर को नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने जयपुर के श्याम नगर स्थित गोगामेड़ी के घर पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। गोगामेड़ी की हत्या के बाद रामवीर अपनी बाइक से नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को बगरू टोल प्लाजा से आगे लेकर गया था। इसके बाद राजस्थान रोडवेज के नागौर डिपो की बस में बैठाकर उसने ही उन लोगों को वहां से फरार करवाया। अब पुलिस ने रामवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए मामला

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया और फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के वक़्त मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी कांड में एक हमलावर की भी मौत हो गई है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

Ad Image
Latest news
Related news