Saturday, October 19, 2024

Rajasthan: सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की बिगड़ी तबियत, आईसीयू में भर्ती

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार यानी 15 दिसंबर को प्रदेश के नए सीएम के रूप में शपथ ली। इसी बीच शुक्रवार रात को ही नए सीएम के पिता की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें SMS हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के पिता को यूरिन की समस्या है। सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

उपचार में जुटे डॉक्टर्स

सीएम भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप को आईसीयू में डॉ. प्रकाश केसवानी की यूनिट में एडमिट कराया गया है। उनकी स्थिति अभी नार्मल बताई जा रही है। रूटीन इन्वेस्टिगेशन हुए हैं, जिसका रिपोर्ट आना अभी बाकी है। उनके इलाज के लिए जनरल मेडिसिन यूनिट के एचओडी डॉ. सुधीर मेहता, यूरोलॉजी के एचओडी डॉ. शिवम प्रियदर्शनी, डॉ. प्रकाश केसवानी, डॉ. अचल शर्मा और डॉ. श्रीकांत शर्मा को शामिल किया गया है।

शपथ ग्रहण में हुए थे शामिल

मालूम हो कि शुक्रवार को अल्बर्ट हॉल पर हुए शपथ ग्रहण समारोह में सीएम भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे। भजनलाल शर्मा ने प्रदेश के 14वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। शपथ से पहले सीएम ने अपने माता-पिता के पैर धोकर आशीर्वाद लिया था। 15 दिसंबर को सीएम भजनलाल का जन्मदिन भी था। जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ चंबल पावर हाउस के गेस्ट हाउस में मनाया।

Ad Image
Latest news
Related news