Saturday, September 28, 2024

Rajasthan News: CM भजनलाल की चाय बनाते तस्वीरें वायरल, सादगी ने सबका मन मोहा

जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो चाय बनाते हुए दिख रहे हैं। दरअसल दौसा में एक चाय वाले के यहां पर रुककर उन्होंने अपने हाथों से चाय बनाया। इसके बाद से इस बात की चर्चा होने लगी है कि पहले भाजपा में एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बना तो अब मुख्यमंत्री चाय बनाकर किस तरह का संदेश देना चाह रहे हैं।

सीएम ने बनाई फ़ीकी चाय

बता दें कि दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुके। इसके बाद चाय की केतली को छूकर चाय बनाने को बोला। जिसके बाद मुंशी चायवाला मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लिए फीकी चाय बनाने लगा। फिर मुख्यमंत्री भजनलाल उठकर चाय वाले के पास चले गए और खुद चाय बनाने लगे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर जाते समय जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर महादेव होटल पर रुके थे।

500 रुपये का थमाया नोट

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का एक सामान्य आदमी की तरह चाय की चुस्की लेने का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया। राज्य के सीएम को अचानक से अपने दुकान पर आता हुआ देखकर चाय वाला भी आश्चर्यचकित रह गया। उसने कहा कि जैसे शबरी की कुटिया में राम आये थे वैसे ही हमारे यहां आज मुख्यमंत्री आएं हैं। बता दें कि आते वक़्त सीएम शर्मा ने चाय वाले को 500 रुपये का नोट दिया। इस दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी के वर्तमान विधायक विक्रम बंसीवाल के बारे में भी जानकारी ली।

Ad Image
Latest news
Related news