Saturday, October 19, 2024

लड़की को SUV से मारने को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस ने भाजपा को लपेटा

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार सुबह युवती को कार से कुचलने का मामला सामने आया। एक व्यक्ति ने कार से युवक और युवती को कुचल दिया, जिसमें युवती की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस घटना को लेकर प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस महिला सुरक्षा और इस घटना को लेकर भजनलाल सरकार को घेर रही है।

भाजपा सरकार में अपराधों की बाढ़

इस घटना पर कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो बीजेपी ने कई सवाल उठाए थे। अब क्या हो रहा है? वे कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि वे तुरंत सब कुछ संभाल लेंगे और नियंत्रित कर लेंगे लेकिन जिस तरह से कार ने (एक महिला को) कुचल दिया और ऐसे अन्य अपराध लगातार, मानो अपराधों की बाढ़ आ गई हो।

जानिए मामला

पुलिस का कहना है कि जयपुर में इवेंट का काम करने वाली उमा और उसका दोस्त राजकुमार सोमवार रात होटल एवरलैंड गए थे। जहां पर मंगेश अरोड़ा और उसकी महिला दोस्त भी मौजूद थे। नशे में मंगेश ने उमा के साथ अभद्रता की तो राजकुमार ने उसे टोका। मंगलवार की सुबह उमा ने जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर से उसके साथ अभद्रता की। उसने बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी। इस घटना में उमा की मौत हो गई जबकि राजकुमार का उपचार जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news