Saturday, September 28, 2024

जयपुर हत्याकांड को लेकर बोले राजेंद्र राठौड़, अपराधियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार सुबह युवती को कार से कुचलने का मामला सामने आया। एक व्यक्ति ने कार से युवक और युवती को कुचल दिया, जिसमें युवती की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस घटना को लेकर प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस महिला सुरक्षा और इस घटना को लेकर भजनलाल सरकार को घेर रही है। वहीं भाजपा का कहना है कि सरकार आरोपी को सख्त सजा देगी।

अपराधियों को मिलेगी सजा

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने जयपुर में एसयूवी चालक द्वारा कुचलकर महिला की हत्या और राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर कहा है कि नए मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभाला है और एक टास्क फोर्स का गठन किया है, और सरकार ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। ऐसे अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

जानिए मामला

पुलिस का कहना है कि जयपुर में इवेंट का काम करने वाली उमा और उसका दोस्त राजकुमार सोमवार रात होटल एवरलैंड गए थे। जहां पर मंगेश अरोड़ा और उसकी महिला दोस्त भी मौजूद थे। नशे में मंगेश ने उमा के साथ अभद्रता की तो राजकुमार ने उसे टोका। मंगलवार की सुबह उमा ने जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर से उसके साथ अभद्रता की। उसने बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उमा और राजकुमार पर कार चढ़ा दी। इस घटना में उमा की मौत हो गई जबकि राजकुमार का उपचार जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news