Saturday, September 28, 2024

राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा को मिली धमकी, सेंट्रल जेल से आया फोन

जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि यह फोन सेंट्रल जेल से एक कैदी ने किया था।

सीएम शर्मा को मिली धमकी

राजस्थान से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां सूबे के मुखिया भजनलाल शर्मा को बुधवार (17 जनवरी) को जान से मारने की धमकी दी गई।. इस कॉल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें, फोन सेंट्रल जेल के एक कैदी ने किया है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने जब फोन के लोकेशन को ट्रेस किया तो पाया गया कि जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर से कॉल की गई है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पॉक्सो के मामले में सजा काट रहे कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम शर्मा को धमकी दी है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में अब आगे पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन कैदी ने सीएम शर्मा को जान से मारने की धमकी क्यों दी अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

जेलों से अधिकतर आते हैं धमकी भरे कॉल

सुरक्षा के लिहाज से जयपुर सेंट्रल जेल काफी सख्त माना जाता है. कहते हैं यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, लेकिन एक कैदी ने जब सूबे के मुखिया को ही धमकी दे डाली तो सुरक्षा और व्यवस्था दोनों पर बड़े सवाल खड़े होना लाजमी हैं। बता दें प्रदेश की जेलों से धमकी भरे कॉल और रंगदारी के मामले लगातार सामने आते रहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने ते पीछे बदमाशों का क्या इरादा है, यह पुलिस के जांच का विषय है. वहीं अभी हाल ही में जयपुर सेंट्रल जेल में ही एक कैदी ने मोबाइल निगल लिया था. मोबाइल निगलने के बाद कैदी की सांसें अटक गईं थी।

Ad Image
Latest news
Related news