Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: रेल की पटरियों पर डेढ़ महीने पूर्व मिले शव की सच्चाई आई सामने, हादसा नहीं हत्या …

जयपुर। डेढ़ महीने पहले दुलचासर गावं में रेल की पटरियों पर मिले युवक के शव के मामले में नई जानकारी सामने आई है. जानकारी चौका देने वाली है, जिसकी रिपोर्ट मृतक के पिता ने ठाणे में लिखाई। मृतक शिवरतन के पिता ने पांच लोगों पर हत्या के आरोप लगाए है.

डेढ़ महीने पुराने मामले में आया नया मोड़

दरअसल राजस्थान के बीकानेर जिले के दुलचासर गांव में डेढ़ महीने पहले एक युवक का शव रेल की पटरियों के पास से बरामद हुआ था, जिसके बाद उस घटना को एक हादसा बताया गया था. लेकिन अब डेढ़ महीने पुराने हादसे ने नया मोड़ तब लिया है जब मृतक के पिता ने पांच लोगों पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया। मृतक शिवरतन के पिता ने रिपोर्ट में लिखवाया कि उसके बेटे की हत्या कर रेल की पटरियों पर उसका शव फेंक दिया गया था. मृतक के पिता शिवरतन ने सैरुणा थाने में केस दर्ज कराया. सेरूणा तनधारी रामचंद्र ढाका ने बताया कि बना के रहने वाले मोहनराम मेघवाल ने सेरूणा निवासी मनोज पुत्र गंगाराम मेघवाल, रामचंद्र व ओमप्रकाश पुत्र खेताराम मेघवाल तथा कोलायत निवासी, भागूराम पुत्र कालूराम, मनोज पुत्र गंगाराम मेघवाल, पूनम पुत्र रूघाराम मेघवाल, के खिलाफ अपने पुत्र शिवरतन मेघवाल की हत्या करने का आरोप लगाया है।

पिता ने दी जानकारी

आपको बता दें कि मृत्य युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि 12 फरवरी 2023 को शिवरतन का कटा हुआ शव दुलचासर के पास रेल की पटरियों पर मिला पाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवरतन की मृत्यु के समय आरोपी ओमप्रकाश शिवरतन की साथ मौजूद था। उन्होंने कहा कि घर के आसपास सीसीटीवी, कैमरे में देखने के बाद पता चला की शिवरतन शाम छह बजे से रात आठ बजे तक ओमप्रकाश के घर पर था। उन्होंने कहा कि शिवरतन की पिकअप को मनोज और पूनम चलाकर ले जाते हुए सीसीटीवी में नजर आए थे। मृतक शिवरतन के पिता ने बताया कि शिवरतन को 10 दिन पहले सेरूणा निवासी रिश्तेदार रामचंद्रराम ने मारने की धमकी दी थी। मोहनराम ने कहा कि यह बात शिवरतन ने खुद बताई थी।

मृतक के बड़े भाई ने पहले दर्ज कराई थी रिपोर्ट

दरअसल युवक शिवरतन का शव 12 फरवरी की दुपचासर गांव में पुलिया के पास रेल पटरियों पर मिला था। जिसके उपरांत मृतक शिवरतन के बड़े भाई शंकरलाल मेघवाल ने सैरुणा थाने में मामला दर्ज कराया था और अब मृतक के पिता ने पांच जनों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाकर पुलिस के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है।

Ad Image
Latest news
Related news