Friday, September 20, 2024

राजस्थान: घूसखोर मामले में ASP दिव्या को 100 दिन बाद कोर्ट ने दिन जमानत, 2 करोड़ रूपए रिश्वत मांगने का था आरोप

जयपुर। फार्मा कंपनी के मालिक को गिरफ्तार की धमकी देने के बाद 2 करोड़ रूपए की रिश्वत मांगने के मामले में ASP दिव्या मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके लिए कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है.

कोर्ट ने ASP दिव्या मित्तल को दिया जमानत

आपको बता दें कि दवा कंपनी के मालिक से रिश्वत मामले में ASP दिव्या मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद 20 जनवरी को रिमांड के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया था. करीब 100 दिन तक उन्हें जेल में बिताना पड़ा था. हाई कोर्ट ने दिव्या को जमानत दे दी है.

क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि 2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में जयपुर एसीबी टीम ने 16 जनवरी को अजमेर में दिव्या मित्तल को पकड़ा गया था। एसीबी दिव्या मित्तल को एसीबी की टीम अजमेर से जयपुर लाई थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि दिव्या मित्तल ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में हरिद्वार की दवा कंपनी के मालिक काे गिरफ्तार नहीं करने की एवज में सस्पेंडेड पुलिसकर्मी सुमित कुमार के माध्यम से घूस मांगी थी। दरअसल एएसपी दिव्या ने नशीली दवाओं की तस्करी को लेकर अजमेर के रामगंज थाने में दो वहीं अलवर गेट थाने में एक मामला दर्ज किया था। जानकारी के मुताबिक तीनों ही मामलों में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून स्थित फार्मा कंपनी हिमालय के डायरेक्टर सुनील नंदवानी को आरोपी बनाया था। नंदवानी ने कोर्ट में जब जमानत की अर्जी दी तो दिव्या ने कोर्ट से ये तथ्य छुपाया कि वो अन्य क्लब मामलों में भी आरोपी है। ऐसे में नंदवानी को हाईकोर्ट से 15 दिन बाद ही आसानी से जमानत मिल गई थी। इसी मामले में दिव्या मित्तल ने 1 कंपनी से करोड़ की घूस ली थी।

Ad Image
Latest news
Related news