Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: कांग्रेस सम्मलेन में सीएम अशोक गहलोत के लिए नारे बाजी, एक बार फिर गहलोत को मुख्यमंत्री बनाने की मांग

जयपुर। कल 1 अप्रैल के दिन कांग्रेस सम्मलेन के दौरान कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता स्टेज पर अशोक गहलोत के समर्थन में नारे लगाते नजर आए वहीं आगामी चुनाव के लिए एक बार फिर प्रदेश में मुख्यमंत्री को सीएम बनाने की मांग उठाई गई.

सीएम अशोक गहलोत के लिए हुई नारेबाजी

आपको बता दें कि 1 अप्रैल यानी शनिवार को राजधानी जयपुर में कांग्रेस का सम्मलेन हुआ था. जिसमे पांच जिलों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था. दरअसल राहुल गांधी की लोकसभा संसद सदस्यता रद्द होने के विरोध में और आगामी चुनाव की तैयारियों की चर्चा के लिए यह सम्मेलन सांगनौर में आयोजित किया गया. इस सम्मलेन में प्रदेश प्रभारी के सामने अशोक गहलोत को चौथी बार सीएम बनाने की मांग करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी की गई. सीएम गहलोत का भाषण खत्म होने के उपरान्त जलदाय मंत्री महेश जोशी ने प्रदेश प्रभारी के सामने गहलोत को चौथी बार सीएम बनाने की मांग करते हुए नारेबाजी की.

मंत्री जोशी ने सीएम को सराहा

बता दें कि कांग्रेस सम्मलेन में मुख्यमंत्री के भाषण समाप्ती के उपरान्त जलदाय मंत्री ने भाषण देते हुए कहा- सीएम ने अभी तीन बार सीएम बनाने की बात कही। राजस्थान की जनता चाहती है कि अशोक गहलोत चौथी बार भी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। इस दौरान सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अशोक गहलोत के लिए स्टेज पर ही अशोक गहलोत के लिए नारा लगाकर, माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

5 जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ता ने की मुलाकात

कल दोपहर तीन बजे, पांच जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ता ‘संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन’ में भाग लिया। बता दें कि जयपुर संभाग के तहत राजधानी जयपुर, दौसा, अलवर, सीकर और झुंझुन जिलों से कार्यकर्ता हजारों की संख्या में जयपुर पहुंचे। इस सम्मेलन में मंत्री- पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, विधायक, पूर्व मंत्री, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को आमंत्रण दिया गया था. सूत्रों के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र से 500-500 लोगों को जयपुर लाने का टारगेट विधायकों को दिया गया था.

Ad Image
Latest news
Related news