Saturday, May 18, 2024

Tech News: Jio का बम्पर धमाका ! सिर्फ इतने रुपये के रिचार्ज में मिलेगा 15 OTT का लुफ्त

जयपुर: रिलायंस Jio ने अपने कस्टमर के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. (Tech News) Jio ने जियोफाइबर और जियोएयरफाइबर के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। ये धमाका खासतौर पर उनके लिए है जो OTT पर मूवी और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. बता दें कि Jio कंपनी ने इस बंपर प्लान की कीमत मात्र 888 रुपये रखी है और इस प्लान के तहत कंपनी ग्राहकों को 15 OTT प्लैटफॉर्म का फायदा दे रही है. वहीं रिलायंस जियो इस प्लान के लिए 888 रुपये प्रति माह ले रही है। 888 रुपये में 30Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है. इसमें JioAirFiber के लिए 1000GB और JioFiber के लिए 3300GB का FUP मिल रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए जीएसटी चार्ज अलग से देने होंगे। इसलिए मंथली बिल थोड़ा अधिक होगा. सबसे अहम बात ये है कि इस प्लान जरिए यूज़र्स को 15+ OTT ऐप का लाभ भी मिलेगा, इस 15+ OTT ऐप में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. तो आइए जानते हैं OTT प्लैटफॉर्म की लिस्ट।

15 OTT मिलेगा इस प्लान के तहत

रिलायंस Jio ने अपने इस प्लान में नेटफ्लिक्स (Basic), Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate Play, अमेज़न प्राइम लाइट, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, JioCinema Premium, ShemarooMe, DocuBay, EPICON, ETV Win (Via JioTV+) शामिल किया है.

Jio यूज़र्स My Jio ऐप का यूज़ कर इस नए 888 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की मेंबरशिप इस प्रकार से ले सकते हैं.

Step 1- अपने स्मार्टफोन पर My Jio ऐप ओपेन करें.

Step 2-अब अपने फोन नंबर और OTP से लॉगइन करें.

Step 3- ऐप में आने के बाद Fiber पर टैप करें.

Step 4- अब आप सारे प्लान को सामने देख पाएंगे. यहां से 888 रुपये वाले प्लान को सेलेक्ट कर दें.

Step 5- अब आप इस प्लान की मेंबरशिप मंथली, क्वार्टरली, सेमी-अनुअल और अनुअली ले सकते है . जो लोग अनुअल या सेमी-अनुअल प्लान की मेंबरशिप लेते हैं, उन्हें 50 दिन तक का अडिशनल समय और मिलता है।

Step 6- अब आप पेमेंट सेक्शन चुने और Continue पर क्लिक करें. बस इसके बाद आप नए प्लान से सब्सक्राइब कर चुके होंगे।

Latest news
Related news