Tuesday, September 24, 2024

Tech News : ऐसा AC जो 52 डिग्री तापमान में भी रखे कूल-कूल, मिल रहा भारी डिस्काउंट

जयपुर : इन दिनों देश का अधिकतर हिस्सा भीषण गर्मी और लू की चपेट में है। इस दौरान इ-कॉमर्स कंपनी कस्टमर को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं। इस बीच फ्लिपकार्ट पर सुपर कूलिंग डेज़ सेल जारी है. सेल का आखिरी दिन आज 26 मई है। बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से कूलिंग अप्लायं को काफी सस्ते दाम पर ले सकते हैं. सेल में फ्रिज, एसी, कूलर और फैन को भारी डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. वहीं सेल में कस्टमर को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस दौरान अगर आप HDFC कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2500 रुपये की और छूट मिलेगी। साथ ही सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी डिस्काउंट और नॉ-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। तो ऐसे में चलिए जानते है कौन-कौन सी अप्लायंस पर छूट दी जा रही।

MarQ 1.5 टन एसी : यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ मिल रहा है और इसे सेल में सिर्फ 30,990 रुपये में आप ले सकते है. इस एसी को ब्लू फिन टेक्नोलॉजी के साथ दिया जा रहा है. सबसे अहम बात ये है कि कस्टमर इस एसी को 179 रुपये प्रति दिन की कीमत खर्च करके ले रहे हैं.

Carrier 1.5 टन एसी : यह एसी भी 5 स्टार रेटिंग के साथ मिल रहा है. इस स्प्लिट एसी को 41,990 रुपये में आप ले सकते है. ये एसी 6 in 1 फ्लेक्जीकूल टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है. इस एसी को 159 रुपये प्रति दिन के खर्च पर लोग ले रहे हैं.

Lloyd 1.5 टन 3 स्टार एसी : इस एसी को फ्लिपकार्ट सेल में 32,990 रुपये में ले सकते है. कंपनी का कहना है कि ये एसी 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी कूल करेगा। इस एसी को 129 रुपये प्रति दिन की खर्च पर लोग ले रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news